September 23, 2024

यूपी चुनाव में भी खेला हौबे। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बोली मैं कायर नहीं हूँ।

एक्सपोज़ टुडे।
यूपी चुनाव में ममता बनर्जी का अंदाज़ देख सभी राजनीतिक दल उनकी सराहना कर रहे हैं। दरअसल ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के चुनाव कैंपेन के लिए वाराणसी पहुंची एयरपोर्ट से वाराणसी घाट की ओर जा रही थी तो कुछ बीजेपी समर्थकों ने उनके काफिले को काले झंडे दिखाए और नारेबाजी, जिसके बाद ममता का चिरपरिचित अंदाज देखने को मिला उन्होंने कार रुकवाई और खड़े होकर उन्हें देखने लगी थी।

ममता बोलीं ‘मैं कायर नहीं हूं’

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि मैं डरती नहीं हूं. मैं कायर नहीं हूं, मैं एक फाइटर हूं. मैंने अपनी जिन्दगी में कई बार हमले और गोलियों को देखा है. लेकिन मैं कभी नहीं झुकी. कल जब वो मुझे घेरने की कोशिश कर रहे थे तो मैं कार से नीचे उतरी और उनका सामना किया ये देखने के लिए कि वो क्या कर सकते हैं लेकिन वो कायर थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे. अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं. अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने वाराणसी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वो बीजेपी समर्थकों पर भी भड़कती हुई दिखाई दी जिन्होंने उन्हें काले झंडे दिखाए. ममता बनर्जी ने कहा कि “मैं कायर नहीं हूं, मैं फाइटर हूं. मैंने अपनी जिन्दगी में कई बार इस तरह के विरोध और गोलियों को देखा है लेकिन मैं कभी नहीं झुकी.” 

वाराणसी में ममता बनर्जी ने सपा गठबंधन के लिए वोट मांगे. इस दौरान मंच पर उनके अलावा अखिलेश यादव, ओम प्रकाश राजभर और जयंत चौधरी भी मौजूद थे. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि “कल जब मैं हवाई अड्डे से घाट की ओर जा रही थी तो मैंने देखा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता जिनके दिमाग में गुंडागर्दी के अलावा कुछ नहीं है वो मेरी गाड़ी को रोक रहे थे उन्होंने मेरी कार को डंडों से मारा और मुझे वापस जाने के लिए कहा लेकिन फिर मुझे लगा कि जल्द ही उनका बड़ा नुकसान होने जा रहा है.” 

Written by XT Correspondent