September 23, 2024

एक्सपोज़ टुडे पर एमपी के लाखों और इंदौर के डेढ़ लाख लोगों ने जताया भरोसा। गूगल एनालिटिक्स और यूट्यूब की रिपोर्ट जारी।

एक्सपोज़ टुडे। 
एक्सपोज़ टुडे Xpose Todayपर मध्यप्रदेश के लाखों लोगों का भरोसा। गूगल एनालिटिक्स की रिपोर्ट ने किया खुलासा। 2019 में एक्सपोज़ टुडे मीडिया वेंचर कंपनी बनने के साथ रिसर्च बेस जर्नलिज़्म की शुरुआत  एक्सपोज़ टुडे न्यूज़ वेब साइट और यूट्यूब चैनल से की गई। हज़ारों स्टोरी हमारे द्वार ब्रेक की गई।
2023 में गूगल  एनालिटिक्स और यूट्यूब स्टूडियो कीरिपोर्ट के मुताबिक़ एक्सपोज़ टुडे Xpose Today पर दिन प्रतिदिन मध्य प्रदेश में 15 लाख रीडर्स वीजीट करना शुरू हुए हैं। वहीं यूट्यूब पर केवल इंदौर में ही डेढ़ लाख लोग देख रहे है। एक्सपोज़ टुडे Xpose Today खोजी पत्रकारिता के क्षेत्र में स्थापित किया डिजीटल मीडिया नेटवर्क है। इंदौर से शुरुआत के बाद मध्य प्रदेश के सभी 52 ज़िलों और 10 संभाग में एक्सपोज़ टुडे Xpose Today का नेटवर्क है। हम विशेष रिसर्च बेस खबरों पर ही काम करते हैं। रूटीन जर्नलिज़्म से दूर लेकिन रूटीन में भी कोई एक्सक्लूसिव स्टोरी निकालाना एक्सपोज़ टुडे करता  है।
यह है आपका अपना वेब 
एक्सपोज़ टुडे Xpose Today आपका वेब नेटवर्क है आप शहर प्रदेश देश की कोई भी सूचना या समाचार ई मेल अथवा मोबाइल पर भेज सकते हैं जो व्यवस्था को प्रभावित कर रहा हो। हमारी रिसर्च टीम सूचना पर काम करके समाचार डेवलप करेगी।
यहाँ पॉज़िटिव खबरें भी होती हैं  Xpose
एक्सपोज़ टुडे प्रदेश में हो रही सकारात्मक चीजों का भी खुलासा कर उन्हें  लाखों लोगों के बीच लाने का प्रयास करता है। कहीं भी कोई सामाजिक या निजी तौर पर देशहित या प्रदेशहित में कोई काम हो रहा हो तो एक्सपोज़ टुडे ऐसी खबरें भी Xpose करता है।
डेवलपमेंट जर्नलिज़्म 
एक्सपोज़ टुडे Xpose Today डेवलपमेंट जर्नलिज़्म के लिए भी रिसर्च बेस कंटेंट अपने रीडर को उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हम विषय विशेषज्ञों की टीम के साथ हमारी रिसर्च की टीम के साथ काम करते हैं जिससे रीडर या दर्शक को सही सटिक जानकारी मिले जिससे उसका नॉलेज अपग्रेड हो।
 आप सभी का भरोसा और प्यार हमें मिलता रहे आपके साथ और विश्वास पर एक्सपोज़ टुडे क़ायम रहने के लिए प्रतिबद्ध है।
                                                     धन्यवाद,आभार।
डॉ हिमांशु जोशी, सीनियर जर्नलिस्ट, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं एडिटर इन चीफ़,एक्सपोज़ मीडिया वेंचर, मध्य प्रदेश
Written by XT Correspondent