September 23, 2024

क्राईम ब्रांच की गिरफ़्त में सूने फ्लेट्स में चोरी करने वाली हरियाणा की इंटर स्टेट गैंग।

एक्सपोज़ टुडे।
इंदौर क्राईम ब्रांच  की गिरफ़्त में  सूने फ्लेट्स में चोरी करने वाली हरियाणा की इंटर स्टेट गैंग आ गई है। इस गैंग से सघनता से पूछताछ की जा रही है।
इस गैंग ने इंदौर के थाना एम.आई.जी. क्षेत्र के अनूप नगर के एक सूने फ्लेट में कुछ दिनो पूर्व फोर व्हीलर वाहन से आकर वारदात की थी। पुलिस को सूचना मिली थी की यह लोग हरियाणा के है । दिन के समय फोर व्हीलर वाहन से आते है व सूने फ्लेटो में चोरी कर वापस हरियाणा भाग जाते है।
क्राइम ब्रांच और थाना एमआईजी की  संयुक्त कार्यवाही में सन्देही (1).अकिंत सोनी उम्र 26 साल नि. ग्राम खेडी तलवाना थाना कनीना जिला महेन्द्रगढ ( हरियाणा )* को पकडा ।
 अंकित से पूछताछ की गई , पहले तो वह  पुलिस को बरगलाता रहा परन्तू जब पुलिस ने उससे हिकमत अमली से टेक्निकल रुप से व मनोवेज्ञानिक रुप से पूछताछ की तो वह टूट गया।   उसने अपने हरियाणा के साथी आरोपियों के साथ बिना नम्बर की औरा कार से  26 अक्टूबर 2023 को इन्दौर में आकर एम.आई.जी. क्षेत्र के अनूप नगर के एक फ्लेट में चोरी करना कबूल किया , बताया कि इस घटना में साथी आरोपी पहले भी कई बार तेलांगना , गुजरात व राजस्थान में चोरी के केस में बंद हो चुके है , इंदौर में सूने फ्लेट में चोरी कर  कार से हम लोग वापस हरियाणा भाग गये थे ।
आरोपी अकिंत सोनी ने यह भी बताया कि चूकिं वह सोनी समाज से है तो वह आसानी से चोरी के जेवरात को किसी भी दुकान पर बेच सकता था इसलिये गैंग में शामिल हो गया था । चोरी किया सारा सामान अकिंत सोनी के पास था । जो वह अपनी दुकान से वह सोना किसी अन्य बडे व्यापारी को बेचने की फिराक में था लेकिन इससे  पहले ही पुलिस ने उसे पकड लिया और 3 लाख रूपए का सोना बरामद कर लिया।
Written by XT Correspondent