September 23, 2024

मंत्री ने तहसीलदार को सस्पेंड करने का कहा, तहसीलदारन ने सोशल मीडिया पर जो लिखा वह हो गया वायरल।

एक्सपोज़ टुडे। 
प्रदेश सरकार के मंत्री ने तहसीलदार को सस्पेंड करने के मौखिक आदेश दिए, कलेक्टर ने तहसीलदार को ऑफिस अटैच कर दिया। लेकिन इस मामले के बाद तहसीलदार ने जो सोशल मीडिया पर स्टेट्स डाला वह तेज़ी से वायरल हो रहा है। स्टेट्स में लिखा है ‘सतर्क हो जाओ अवैध उत्खनन करने वाले माफियाओं, जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं’।
मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया 22 जनवरी को शिवपुरी के कोलारस पहुंचे। यहाँ स्थानीय नेताओं ने तहसीलदार ज्योति लक्षकार पर मुरम से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़ने की एवज़ मे 30 हज़ार रूपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता विक्रम राजावत और हरिओम रघुवंशी ने सीसीटीवी फ़ुटेज के साथ की। इसके बाद मंत्री सिसोदिया ने तहसीलदार को सस्पेंड करने के मौखिक आदेश दे दिए। कलेक्टर ने तहसीलदार को ऑफिस अटैच करने के आदेश जारी कर दिए।
स्टेट्स हो गया वायरल
प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को सस्पेंड करने का आदेश देने के बाद तहसीलदार ज्योति लक्षकार ने सोशल मीडिया पर जो स्टेटस डाला वह वायरल हो गया। जबकि कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने 25 जनवरी को कोलारस तहसीलदार ज्योति लक्षकार को कलेक्टर कार्यालय में भू अभिलेख शाखा में अटैच कर दिया।
Written by XT Correspondent